9.3 C
Munich
Tuesday, June 15, 2021

Google ने क्रोम ओएस रिलीज चक्र में बोल्ड नए बदलावों की घोषणा की

Must read

Chrome पिछले एक दशक में तेजी से विकसित हो रहा है, जिससे उपयोगकर्ताओं को मन की शांति मिलती है लगातार अपडेट के माध्यम से स्थिरता, सुरक्षा और गति प्रदान करना। बेहतर आंतरिक परीक्षण और रोलआउट प्रक्रिया के लिए धन्यवाद, Google को यह स्पष्ट हो गया कि उसे क्रोम की अपडेट आवृत्ति को उच्च गियर में लाना चाहिए। कुछ लोगों को यकीन नहीं था कि नई रिलीज़ रणनीति क्रोम ओएस पर भी लागू होगी या नहीं – ऐसा लगता है कि हमें आज ही अपना जवाब मिल गया है।

आज सुबह एक ब्लॉग पोस्ट में, Google ने Chromebook के लिए अपने अपडेट की संख्या बढ़ाने की योजना की घोषणा की। क्रोम की तरह, इसका ऑपरेटिंग सिस्टम अब अगले प्रमुख मील के पत्थर रिलीज पर जाने से पहले चार-सप्ताह स्थिर चैनल का पालन करेगा। Chrome OS से शुरू होने वाले Chromebook पर Google अधिक तेज़ी से नई सुविधाएं प्रदान करेगा 96 — यह सब स्थिर, सुरक्षित और तेज़ रखते हुए।

कठोर अपडेट रिलीज़ शेड्यूल के अनुकूल होने के लिए, Google Chrome OS 95 को छोड़ देगा, जो M के बीच की खाई को पाटने में मदद करेगा) और क्रोम की नई चार-सप्ताह की रोलआउट रणनीति। एंटरप्राइज़ और शिक्षा के लोग Chromebook के लिए एक विस्तारित स्थिर विकल्प में नामांकन का विकल्प चुन सकते हैं, जो हर 6 महीने में अपडेट होगा।

नई रोलआउट रणनीति के आलोक में, Google ने अपने दस्तावेज़ों को अपडेट किया और एक अपडेट को आगे बढ़ाया इसका विमोचन कैलेंडर। कंपनी “आने वाले महीनों में” मील के पत्थर अपडेट के लिए Chrome OS व्यवस्थापकों के पास विकल्पों के बारे में योजनाएं साझा करेगी।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article