10.4 C
Munich
Tuesday, June 15, 2021

एनटीएसबी: लुइसियाना अपतटीय लिफ्ट नाव पैर कम करते हुए फिसल गई, मोड़

Must read

एक अपतटीय तेल उद्योग की नाव ने अपने पैरों को नीचे करना शुरू कर दिया था और तेज हवाओं का सामना करने की कोशिश कर रही थी जब यह पिछले महीने लुइसियाना से मैक्सिको की खाड़ी में फिसल गई थी, के अनुसार मई को जारी एक प्रारंभिक संघीय रिपोर्ट 22 ।

राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड की रिपोर्ट घातक दुर्घटना के कारण पर चर्चा नहीं करती है। छह लोगों को बचाया गया, छह शव मिले और अन्य सात अभी भी लापता हैं और उन्हें मृत मान लिया गया है। पूरी जांच में दो साल तक लग सकते हैं। एक तटरक्षक स्टेशन ग्रैंड आइल – फुट रिस्पॉन्स बोट-मीडियम बोट क्रू एक कैप्साइज्ड

की ओर सिर करता है -फुट वाणिज्यिक लिफ्ट नाव मंगलवार, अप्रैल , , ग्रैंड आइल, लुइसियाना से 8 मील दक्षिण में पानी में लोगों की खोज कर रहा है। (एपी के माध्यम से यूएस कोस्ट गार्ड कोस्ट गार्ड कटर ग्लेन हैरिस)

-फुट (

-मीटर) लिफ्ट बोट सीकोर पावर ने नौ चालक दल के सदस्यों, दो गैली कर्मचारियों और आठ अपतटीय श्रमिकों को ले जाया जब यह मैक्सिको की खाड़ी में पलट गया। अप्रैल को तूफान-बल वाली हवाएं 2021 , रिपोर्ट में कहा गया है।

लिफ्ट नौकाओं में तीन या चार पैर होते हैं, जो नाव के ऊपर कौन सा टावर चलती है और पोत को ऊपर उठाने के लिए नीचे की ओर उतारा जा सकता है एक अस्थायी अपतटीय मंच।

सुबह 7 बजे की मौसम रिपोर्ट ने 9 से की दोपहर की हवाओं की भविष्यवाणी की थी। समुद्री मील (

सेवा मेरे मील प्रति घंटे, सेवा मेरे 150 kph), रिपोर्ट में कहा गया है।

यह अन्य जहाजों में कहा क्षेत्र समुद्री मील ( से अधिक की हवाओं की सूचना दी मील प्रति घंटे, kph), भारी बारिश और इमारती समुद्र लगभग 3 : अपराह्न, जब दुर्घटना हुई।

नाव में जाते ही बारिश का एक तूफान नाव के ऊपर से गुजरा। खाड़ी के खुले पानी और दृश्यता में काफी गिरावट आई है।

“क्रू ने तूफान के गुजरने तक जहाज को स्थिति में रखने के लिए सीकोर पावर के पैरों को समुद्र तल तक नीचे करने का फैसला किया। जब पैर नीचे उतरने लगे, तो चालक दल के सदस्य ने जहाज को हवाओं में बदलने का प्रयास किया। टर्न पूरा होने से पहले, सीकोर पावर स्टारबोर्ड पर चढ़ गया और पलट गया,” रिपोर्ट में कहा गया है। हवाएं और 18- सेवा मेरे 12 – फुट (3- से 3.7-मीटर) समुद्र ने बचाव प्रयासों में बाधा उत्पन्न की। रिपोर्ट में कहा गया है कि जीवित बचे लोगों में से एक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

इसमें कहा गया है कि जांचकर्ताओं ने जीवित बचे लोगों, पूर्व चालक दल के सदस्यों, मालिक और चार्टरर प्रतिनिधियों, पोत निरीक्षकों और सर्वेक्षकों और खोज और बचाव उत्तरदाताओं का साक्षात्कार लिया है।

“जांचकर्ता उस दृश्य पर लौटने का इरादा रखते हैं जब जहाज का निरीक्षण करने और आगे के सबूत एकत्र करने के लिए सीकोर पावर को बचाया जाता है,” रिपोर्ट में कहा गया है।

मालिक सीकोर मरीन के खिलाफ कई मुकदमे दायर किए गए हैं।

एक अपतटीय प्लेटफॉर्म के साथ उठाए गए कॉन्फ़िगरेशन में, बाएं, सीकोर पावर की पूर्व-दुर्घटना तस्वीर। (स्रोत: सीकोर मरीन)

नाव अभी भी वहीं है जहां यह खाड़ी में पलट गई थी 7 मील (14 किलोमीटर) पोर्ट फोरचॉन के दक्षिण में। बचाव कर्मियों ने लगभग हटाना समाप्त कर दिया ,000 गैलन (

),

लीटर डीजल अपने ईंधन टैंक से सप्ताहांत में, पेटी अधिकारी कोरी मेंडेनहॉल, एक तट गार्ड के प्रवक्ता ने कहा।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने तय नहीं किया है कि हाइड्रोलिक तरल पदार्थ और अन्य पेट्रोलियम उत्पादों को पंप करना है या उन्हें टैंकों में छोड़ना है जब तक कि सीकोर पावर किनारे पर नहीं है।

$ की एक जोड़ी अप्रैल के अंत में ह्यूस्टन में दायर किए गए लाखों मुकदमों में आरोप लगाया गया कि सीकोर पावर को खतरनाक परिस्थितियों में समुद्र में जाने का आदेश दिया गया था एक ऊर्जा कंपनी जो “सुरक्षा पर पैसा” डालती है। घातक दुर्घटना के लिए मुकदमे में टैलोस एनर्जी, साथ ही लिफ्ट बोट ऑपरेटर सीकोर मरीन एलएलसी और उसके सहयोगी सीकोर लिफ्टबोट्स एलएलसी की गलती है।

कॉपीराइट

एसोसिएटेड प्रेस। सर्वाधिकार सुरक्षित। यह सामग्री प्रकाशित, प्रसारित, पुनर्लेखित या पुनर्वितरित नहीं की जा सकती है।

विषय लुइसियाना

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article